उत्तराखण्डराष्ट्रीय

इनके सभी स्टार प्रचारक दिल्ली से पहुंचेंगे और मेरे स्टार प्रचारक मेरे वोटर है—-गणेश गोदियाल 

 

जगमोहन डांगी पौड़ी।पौड़ी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने भाजपा की टेंशन बढ़ा दी है, आज नामांकन के मौके पर उपस्थित जनसमूह से तो यही लगता है। एक दिन पूर्व जहां भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में पौड़ी रामलीला मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री, सांसद, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी सहित तमाम नेता पहुंचे थे। वहीं, दूसरे दिन गणेश गोदियाल के समर्थन में पूरा रामलीला मैदान क्षेत्रिय जनता से खचाखच भरा हुआ था।

पौड़ी रामलीला मैदान की सीढ़ियों और आस पास कहीं पर भी पांव रखने के लिए जगह नहीं थी, और अधिकतर पदाधिकारी मंच पर खड़े रहे, जनसभा में भाजपा से अधिक भीड़ नजर आई, अब सवाल यह है कि क्या यह भीड़ वोट के रूप में तब्दील हो पाएगी। यह तो 4 जून को चुनाव नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा हालांकि अभी भाजपा ने अपना चुनावी प्रचार-प्रसार ठीक से प्रारंभ भी नहीं किया है। उनकी स्टार प्रचारकों की सूची जारी हो चुकी हैं पूर्व में हुए चुनावों में देखा गया है। कि मतदान नजदीक आते-आते भाजपा गेम पूरी तरह बदल देती है।

लेकिन, सभा में गणेश गोदियाल खुला कह चुके हैं, कि इनके सभी स्टार प्रचारक दिल्ली से पहुंचेंगे और मेरे स्टार प्रचारक मेरे वोटर हैं। उपस्थित जनता है।

उन्होंने मंच से अग्निवीर योजना सहित अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले को बेवाकी से उठाया। उन्होंने अपने आप को असली रामभक्त बताया उनका अधिकांश भाषण गढ़वाली में ही सुनने को मिला उनकी रोड शो कि विशाल रैली लक्ष्मी नारायण मंदिर से रामलीला मैदान तक लंबी देखने को मिली अब सवाल या उड़ता है कि भाजपा और कांग्रेस की भीड़ वोट में परिवर्तन कितनी होती है वहीं भाजपा मोदी के नाम परवोट मांगती नजर रही है।

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *