लक्ष्मी नगर विधानसभा क्षेत्र में विशेष सेनिटाइजेशन का कार्य जोरों पर-अभय वर्मा

नई दिल्ली।वैश्विक महामारी से सरकार व प्रशासन डटकर मुकाबला कर रहा हैं, वही कोरोना योद्धा भी रात दिन एक कर के संक्रमित मरीजों की जिंदगी बचाने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं सफाई कर्मचारी भी वह पुलिस के अधिकारी व जवान भी इस घड़ी में रात दिन अपनी सेवाएं देकर हम सब को सुरक्षित करने का प्रयास कर रहे हैं। इस मुसीबत की घड़ी में आम आदमी की जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्हें समय पर भोजन या सामग्री उपलब्ध कराने के लिए लक्ष्मी नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अभय वर्मा के प्रयासों से लगभग4000 लोगों को सुबह शाम का भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।

विधायक अभय वर्मा ने बताया कि इस मौके पर समाज के कई लोग जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा जहां हम लोग भोजन के पैकेट तैयार करा रहे हैं ,वहां साफ-सफाई और खाने की क्वालिटी की समय-समय पर मैं खुद पहुंचकर जांच करता हूं वहां मौजूद कोरोना योद्धाओं का हौसला अफजाई करता रहता हूं उन्होंने बताया कि लक्ष्मी विधानसभा क्षेत्र में पिछले कई दिनों से लगातार स्पेशल सैनिटाइजेशन कार्य भी जोरों पर हो रहा है, हर गली मोहल्ले में यह स्पेशल सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। जिससे कि विषाणु वायरस को खत्म किया जा सके उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए भी क्षेत्र के निगम पार्षद भाजपा के मंडल के कार्यकर्ता या पदाधिकारी भी पूरा सहयोग कर रहे हैं साथ ही आम जनमानस का भी हम सबको इस काम के लिए खूब साथ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इस मौके पर सोशल दूरीविशेष ध्यान रखा जाता है।

सभी लोगों से अपील भी की जा रही है कि सोशल दूरी व साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए ।अभय वर्मा ने बताया कि क्षेत्र में यदि किसी को खाने पीने की कोई दिक्कत व अन्य समस्या हो तो उनसे संपर्क कर सकता है। जिससे कि उनका समस्याओं का तुरंत निवारण करने का प्रयास करेंगे उन्होंने अपील की,लाँकडाउन का पालन करते हुए हम सब लोग मिलकर इस बीमारी से शीघ्र जा पाएंगे।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *