जे पी नड्डा ने कोरोना की रोकथाम हेतू चिकित्सकों के बहुमूल्य योगदान के प्रति आभार प्रकट किया

नई दिल्ली।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज रविवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से देश के प्रमुख चिकित्सकों से चर्चा कर कोरोना की रोकथाम हेतु चिकित्सकों के बहुमूल्य योगदान के प्रति आभार प्रकट किया। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव श्री बी एल संतोष भी उपस्थित थे।
श्री नड्डा ने कहा कि देश के सामने चुनौती अभूतपूर्व और ऐतिहासिक है। ऐसे में पूरा देश आशा के साथ चिकित्सा समुदाय की ओर देख रहा है और यह जरूरी है कि इतनी बड़ी चुनौती का सामना करते हुए भी उनका मनोबल सदैव ऊंचा रहे।

चिकित्सकों ने संकट की इस घड़ी में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने समय पूर्व ही सभी जरूरी कदम उठा कर भारत को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में काफी आगे कर दिया है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा ने कहा कि मानवता की सेवा का चिकित्सकों और स्वास्थ्य-कर्मियों ने जो अनूठा उदाहरण पेश किया है, समग्र राष्ट्र इसके लिए उनका ऋणी रहेगा। राष्ट्र को अपने चिकित्सकों पर पूर्ण विश्वास है। निस्संदेह हम जल्द ही कोरोना पर काबू कर दुनिया को एक नई राह दिखाएँगे
श्री नड्डा ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा कोरोना के खिलाफ निर्णायक लड़ाई के लिए उठाये गए क़दमों पर विस्तार से बात करते हुए कहा कि सरकार ने आम जनता के कल्याण के साथ-साथ चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए भी कई कदम उठाये हैं।

वीडियो कांफ्रेंस में चिकित्सकों ने जरूरतमंद लोगों को चिकित्सा के साथ-साथ मनोवैज्ञानिक मदद प्रदान करने के अपने प्रयासों के बारे में भी बात की। उन्होंने क्वारंटाइन उपायों के महत्व, कोविड-19 के मामलों से निपटने के लिए समर्पित अस्पतालों-विभागों के महत्व और ऑनलाइन प्रशिक्षण मॉड्यूल की व्यवस्थाओं पर भी बात की
श्री नड्डा अब तक लगभग 80 वीडियो कांफ्रेंस और 20 से अधिक ऑडियो ब्रिज कार्यक्रम के माध्यम से चार लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं, पार्टी पदाधिकारियों, बुद्धिजीवियों, अर्थशास्त्रियों एवं वरिष्ठ राजनीतिज्ञों से बात कर चुके हैं।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *