पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गाँधी जी के पिचत्तरवे जन्मदिन को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सद्भावना दिवस के  रूप में मनाया

कोटद्वार , पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गाँधी जी के पिचत्तरवे जन्मदिन को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सद्भावना दिवस के  रूप में मनाया ।
 झण्डीचौड स्थित एक रिजौर्ट में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।
     इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा ने कहा कि स्वर्गीय राजीव गाँधी जी ने देश को इक्कीसवीं सदी का भारत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई । संचार, पंचायती राज सहित कई अन्य महत्वपूर्ण निर्णय लेकर देश को विश्व में विकास की अग्रिम पंक्ति में खडा करने का कार्य किया है।देश उनके यौगदान को कभी भी भुला नहीं सकता ।
सेवानिवृत्त शिक्षा अधिकारी रविन्द्र द्विवेदी ने कहा कि आज देश जो भी विकास दिखाई दे रहा है वह कांग्रेस और राजीव गांधी की देन है । प्रेम सिंह रावत जी ने कहा कि आज युवाओं को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि राजीव जी ने उन्हें अट्ठारह बर्ष की आयु में मताधिकार का अधिकार ही नहीं दिया बल्कि देश में  संचार क्रांति लाकर रोजगार के अवसर प्रदान किये। पूर्व प्रधान पूरण चन्द शर्मा ने कहा कि यदि हमें राजीव गांधी के सपनों को साकार करना है तो  हमें कांग्रेस को मजबूत करना होगा । कार्यक्रम में सेवादलू अध्यक्ष राकेश शर्मा, पूर्व प्रधान विजयपाल मेहरा, पूर्व प्रधान बिनोद रावत, पूर्व प्रधान बृजेन्द्र नेगी, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य शशिभूषण, श्रीधर बेलवाल, मनोज सिंह, शुरेस कुमार, गीता सिंह, मान सिंह राजपूत, रामप्रकाश, मनोज सौन्द,राजेंद्र सिंह, प्रेम सिंह चौधरी, देव सिंह,  चन्द्रमोहन रावत, सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *