कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने के लिए भाजपा का केजरीवाल के खिलाफ प्रचंड विरोध प्रदर्शन

विज्ञापन में करोड़ों रुपये बर्बाद करने वाले केजरीवाल जल्द करें द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री-पवन शर्मा

नई दिल्ली, 22 मार्च। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की वह मानसिकता पूरी तरह उजागर हो चुकी है जो जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारों का समर्थन करती है, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवालिया निशान खड़ा करती है और भारत के गौरव पर सवाल खड़े किए जाते हैं।

आज जंतर-मंतर पर फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार आज सबकुछ फ्री करने का दावा कर रही है चाहे वह बिजली-पानी हो या फिर शराब, लेकिन 32 साल पहले कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुए सबसे बड़े सामूहिक नरसंहार की सच्चाई जब इस फिल्म के माध्यम से सबके सामने आई है तो उसे टैक्स फ्री क्यों नहीं किया जा रहा है।

श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली ही नहीं देश का हर युवा कश्मीरी पंडितों के साथ हुए बर्बरता और नरसंहार के बारे में जानना चाहता है। 1990 में जिस तरह से लोगों के साथ अत्याचार किया गया लेकिन केंद्र में बैठी कांग्रेस सरकार सिर्फ हाथ पर हाथ धरे बैठी रही जिसका पर्दाफाश इस फिल्म के माध्यम से हो चुका है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि किसी भी राज्य में चुनाव से पहले मंदिर जाने का काम केजरीवाल करते हैं लेकिन हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार को उजागर करती हुई फिल्म को टैक्स फ्री न करने के पीछे उनकी कौन सी मजबूरी है। आखिर किस वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति में केजरीवाल फंसे हुए हैं।
 
नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा विधायक दल ने कल ही मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र लिखकर फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग किया है और साथ ही कल शुरु हो रहे विधानसभा सत्र में भी हम पूरी मजबूती के साथ अपना पक्ष इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए रखेंगे और साथ ही आम आदमी पार्टी के विधायकों को भी इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर करेंगे। उन्होंने कहा कि कल से शुरु होने वाले विधानसभा सत्र में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के अलावा आंगनबाड़ी महिलाओं को लेकर, किसानों के अधिकारों को लेकर भी बातें की जाएगी।

असम के सह-प्रभारी श्री पवन शर्मा ने कहा कि कश्मीर का वह मंजर आज भी याद है जब आतंकवादियों ने बर्बरता की पराकाष्ठा का परिचय देते हुए वहां की हिंदू माता-बहनों को भी घर-द्वार छोड़ने को मजबूर किया गया। आज जब उसकी सच्चाई सबके सामने आ चुकी है तो उसे टैक्स फ्री करने में देरी करना केजरीवाल की मानसिकता और सोच पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार तो अपनी विज्ञापनों एवं चेहरे को चमकाने के लिए तो कई करोड़ रुपये खर्च कर रही है लेकिन एक फिल्म को टैक्स फ्री करने पर इतनी देरी क्यों कर रही है। इस सवाल का जवाब दिल्ली की जनता जानना चाहती है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक श्री विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करना अहम मुद्दा नहीं है बल्कि मुद्दा है उस मानसिकता को उजागर करने का जिसकी दोहरी मापदंड है, दो तराजू हैं। जो चुनाव में जनेऊं तक पहन लेते हैं लेकिन जब हिंदुओं के बारे में बात आती है तो पीठ पर वार करते हैं। उन्होंने कहा कि धारा 370 को खत्म कर एक नए कश्मीर का उदय हुआ है। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि वे फिल्म को देखे ताकि उन्हें महसूस हो सके कि देश में क्या हुआ था और अब क्या घट रहा है।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल एवं श्री दिनेश प्रताप सिंह, भाजपा विधायक श्री अजय महावर एवं श्री मोहन सिंह बिष्ट, महापौर श्री मुकेश सूर्यान एवं श्री श्याम सुंदर अग्रवाल सहित प्रदेश, निगम, जिला एवं मंडल के पदाधिकारियों के साथ हज़ारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

.

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *