दिल्लीराष्ट्रीय

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति और विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा हैं —राजेश शुक्ला 

..किच्छा:- देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिवस के शुभ अवसर पर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने नगर मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनके चित्र पर तिलक कर एवं केक काटकर उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। इस अवसर पर शुक्ला ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की प्रगति और विकास की दिशा में उठाए गए अद्वितीय कदमों की सराहना की और उनके प्रति आभार प्रकट किया।

 

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्रीय कैबिनेट से इंडस्ट्रियल गलियारा योजना के तहत देशभर में 12 स्थानों पर स्मार्ट सिटी बुनियादी ढांचे के विकास का प्रस्ताव पारित किया गया है। उत्तराखंड के किच्छा के खुरपिया को भी इस योजना में शामिल किया गया है, जो क्षेत्रवासियों के लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि है।

शुक्ला ने इसे क्षेत्र के विकास और युवाओं के लिए सुनहरे अवसरों का द्वार बताया। उन्होंने कहा, “स्मार्ट सिटी इंडस्ट्रियल कॉरिडोर बनने से क्षेत्र में एक लाख से अधिक युवाओं को रोजगार मिलेगा और यह उत्तराखंड के औद्योगिक विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा।”

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा में इंडस्ट्रियल कॉरिडोर स्थापित होने से यहां के निवासियों को न सिर्फ रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे, बल्कि प्रदेश की आर्थिक स्थिति भी सुदृढ़ होगी। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा, “हम सभी उत्तराखंड वासी उनके इस अभूतपूर्व निर्णय के लिए कृतज्ञ हैं। उनकी दूरदर्शिता और संकल्प शक्ति के कारण हमारा राज्य और देश दिन-प्रतिदिन विकास के नए शिखर छू रहा है।”

कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जिस तरह से देश को आत्मनिर्भर बनाने के अपने लक्ष्य पर लगातार काम किया है, वह हम सबके लिए प्रेरणादायक है। हम उनके नेतृत्व में एक नए, उन्नत और आत्मनिर्भर भारत की ओर तेजी से अग्रसर हैं।”

इस अवसर पर नगर मंडल महामंत्री गोल्डी गोराया, मुकेश कोली, मधु गुप्ता, मीना शर्मा, अनुसूचित मोर्चा जिला महामंत्री नितिन वाल्मीकि, वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेंद्र चौधरी, कुंदन लाल खुराना, राकेश त्यागी, सभासद संदीप अरोड़ा, जगदीश त्यागी, राजीव त्यागी, अतुल त्यागी, अमरिक सिंह मांड, सचिन वाल्मीकि, रवि कुमार, श्रीपाल राणा, विनोद कोली, पूरन भट, नितिन गुप्ता, सचिन वाल्मीकि समेत समस्त प्रमुख कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *