दिल्लीराष्ट्रीय

दिल्ली।भारत @75 और उससे आगे:वार्षिक पुरस्कार और डिनर नाइट

दिल्ली।भारत @75 और उससे आगे: यूके – इंडिया लीगल पार्टनरशिप (UKILP) 2023

वार्षिक पुरस्कार और डिनर नाइट

यूके-इंडिया लीगल पार्टनरशिप (UKILP) ने 2 मार्च 2023 को Hotel Hyatt, नई दिल्ली में India@75 and Beyond पर अपने पहले इंडिया अवार्ड्स और डिनर नाइट की मेजबानी की।

जिन महानुभावों को सम्मानित किया गया उनमें श्रीमती जस्टिस चीमा को कैरी मॉरिसन- वुमन ऑफ द ईयर अवार्ड

राजीव लूथरा को मैनेजिंग पार्टनर ऑफ द ईयर का अवार्ड। और

प्रसिद्ध भारतीय न्यायविद फली सैम नरीमन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया ।

इस मौके पर UKLIP के अध्यक्ष अजीत मिश्रा ने अपने स्वागत भाषण में देश की प्रगति और विकास की दिशा में कानूनी और व्यावसायिक संबंधों को बढ़ावा देने के लिए दोनों देशों की कानूनी बिरादरी के कठिन प्रयासों की सराहना की।

श्री मिश्रा ने कहा कि इंग्लैंड एंड वेल्स की लॉ सोसाइटी की अध्यक्ष श्रीमती लुबना शुजा, श्रीमती जस्टिस चीमा-ग्रुब, सर रॉबर्ट फ्रांसिस और लेडी फ्रांसिस, इनर टेम्पल के श्री ग्रेग डोरी और इंग्लैंड एंड वेल्स के बार काउंसल के अन्य सदस्यों का होना इस संस्था के लिए सम्मान की बात है। उन्होंने सभी प्रतिष्ठित कानूनी पेशेवरों को उनकी भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया।

इसके बाद इंग्लैंड और वेल्स की लॉ सोसाइटी की 178 वीं अध्यक्ष श्रीमती लुबना शुजा ने भी भाषण दिया,

भारत-ब्रिटेन गलियारे में कई पेशेवरों को सम्मानित किया गया गया, जिन्होंने भारत और ब्रिटेन के बीच कानूनी प्रसार के विकास में योगदान दिया है।

इंडिया-यूके कोरीडोर एक्सलेंस अवार्ड से कई वकीलों, न्यायविदों और लॉ फर्म को सम्मानित किया गया। जिसमें अखिल प्रसाद, सुमन दीवान, प्रशांत मराठे- सुला वाइन, लव तनवानी-कुमिन्स, गौरव दानी-इंडस लॉ, तमल मंडल,- लूथर एंड लूथरा प्रवेश केथरपाल, गौरब बनर्जी, अमर कुमार सुंदरम् विनीत विज और 11- बद्रीनाथ द्रुवासुला शामिल हैं।

UKLIP संस्था भारत और यूनाइटेड किंगडम के बीच वरिष्ठ वकीलों और जनरल काउंसलों के बीच नेटवर्किंग के अवसरों को बढ़ावा देने के लिए लंदन स्थित एक संगठन है।

 

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *