स्टेट बैंक के कर्मचारियों की और से पीएम केयर्स फण्ड में १०० करोड़ का योगदान

कोविड-१९ के खिलाफ लड़ाई में राष्ट्र के साथ कदम मिलाते हुए देश के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई ) के लगभग २,५६००० कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दो दिन के वेतन का योगदान करने का निर्णय लिया है। एसबीआई के कर्मचारियों का ये सामूहिक प्रयास और प्रतिबद्धता के साथ १०० करोड़ रूपये का योगदान पीएम केयर्स फण्ड में किया जायेगा। यह फण्ड कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए बनाया गया है।
कोविड-१९ के खिलाफ लड़ाई में सरकार का सहयोग करने के लिए एसबीआई ने पिछले सप्ताह अपनी सीएसआर गतिबिधियों के एक भाग के रूप में वित्त वर्ष २०१९-२० के वार्षिक लाभ का 0.२५ प्रतिशत हिस्सा खर्च करने की प्रतिबद्धता जताई थी।
एसबीआई के अध्यक्ष श्री रजनीश कुमार ने कहा , भारतीय स्टेट बैंक के लिए ये गर्व की बात है कि हमारे सभी कर्मचारी स्वेच्छा से अपने दो दिन के वेतन का योगदान पीएम केयर्स फण्ड में करने के लिए आगे आये है। यह बाह समय है जहां हम सभी को एकजुट प्रयासों के साथ कोविड-१९ के खिलाफ चल रही इस लड़ाई का मुकाबला करने की आवश्य्कता है इस महामारी की चुनोतियो से निपटने के लिए हम एसबीआई में अपने सभी प्रयासों के साथ सरकार का समर्थन जारी रखेंगे।
संकट के इस समय में एसबीआई देश में अपने ग्रहको को सर्वोत्तम सम्भव बैंकिग सेवायें प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और साथ ही साथ कोविड-१९ के प्रसार से लड़ने में देश में नागरिको की मदद करने का प्रयास क्र रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: